बालिग हुआ याहू का लोगो, नये रंग रूप में दिखा

याहू ने पहली बार अपना लोगो बदला है। कंपनी बनने के बाद 18 सालों से याहू एक ही लोगो इस्तेमाल करती रही है। याहू का लोगो बदलना उस कवायद का एक हिस्सा है, जिसके तहत 14 महीने पहले गूगल से याहू में सीईओ बन कर आईं मरिसा मेयर कंपनी में काफी कुछ बदलना चाहती हैं।

मरिसा के आने के बाद से याहू के फ्रंट पेज, ईमेल और फ्लिकर फोटो-शेयरिंग सर्विस में बदलाव के साथ-साथ मोबाइल डिवाइसेज़ के ट्रैफिक को खींचने के लिए कई अधिग्रहण किए गए हैं।

नए लोगो को 2 तरीके से दिखाया गया है। एक में सफेद रंग के बैकग्राउंड पर बैंगनी रंग से YAHOO! लिखा है, जबकि दूसरे में बैंगनी रंग का बैकग्राउंड है और टेक्स्ट का रंग सफेद है। याहू ने लोगो को 1.1 अरब डॉलर में खरीदी गई इंटरनेट ब्लॉगिंग सर्विस टम्बलर पर जारी किया।

 

Comments

  1. हरियाणा ब्लागर्स के शुभारंभ पर आपको सूचित करते हुए हर्ष हो रहा है कि ब्लॉग लेखकों को एक मंच आपके लिए । कृपया पधारें, आपके विचार मेरे लिए "अमोल" होंगें | आपके नकारत्मक व सकारत्मक विचारों का स्वागत किया जायेगा | यदि आप हरियाणा लेखक के है तो कॉमेंट्स या मेल में आपने ब्लॉग का यू.आर.एल. भेज ते समय लिखना HR ना भूलें ।

    चर्चा हम-भी-जिद-के-पक्के-है -- हिंदी ब्लॉगर्स चौपाल चर्चा : अंक-002

    - हिंदी ब्लॉगर्स चौपाल {चर्चामंच}
    - तकनीक शिक्षा हब
    - Tech Education HUB

    ReplyDelete
  2. पुराना लोगो ज़्यादा अच्छा है...

    ReplyDelete

Post a Comment

हार्दिक निवेदन। अगर आपको लगता है कि इस पोस्‍ट को किसी और के साथ सांझा किया जा सकता है, तो आप यह कदम अवश्‍य उठाएं। मैं आपका सदैव ऋणि रहूंगा। बहुत बहुत आभार।

Popular posts from this blog

हैप्पी अभिनंदन में इंदुपुरी गोस्वामी

कुछ मिले तो साँस और मिले...

महात्मा गांधी के एक श्लोक ''अहिंसा परमो धर्म'' ने देश नपुंसक बना दिया!

विद्या बालन की 'द डर्टी पिक्‍चर'

यदि ऐसा है तो गुजरात में अब की बार भी कमल ही खिलेगा!

'XXX' से घातक है 'PPP'

'प्रभु की रेल' से अच्छी है 'रविश की रेल'