सलमान खान के हाथ जल्‍द होंगे पीले

सच में। सलमान खान की बहुत जल्‍द शादी होने वाली है। अब सलीम खान एंड फैमिली चाहती है कि छोरे के हाथ पीले कर देने चाहिए, हालांकि लड़कियों के हाथ पीले होते हैं। हाथ पीले करने का मतलब शादी होता है, तो क्‍या फर्क पड़ता है, लड़के की हो या लड़के की। अब तो दोनों बराबर हैं। लो..... मैंने क्‍या कुछ झूठ कहा।

अभी तक लड़की तो मिली नहीं, लेकिन मिलने की जल्‍द संभावना है। सलमान खान ने परिवार को संकेत देने शुरू कर दिए हैं। हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड में सबसे अधिक लड़कियों के साथ प्रेम प्रसंग रचाने वाला अभिनेता सलमान खान हैं। मगर उसने पिछले दिनों अपने बयान से सभी उन लड़कियों को चरित्र प्रमाण पत्र दे दिया, जो उसकी जिन्‍दगी में आकर गई हैं। 

फर्जी मीडिया कंपनी फेकटॉक फेंकु संवाददाता ने बताया कि सलमान खान के बयान के बाद अभिषेक बच्‍चन पार्टी देने के मूड में थे, लेकिन ऐश ने कहा, क्‍या हर बार सीता प्रमाण देगी, कभी राम को नहीं देना चाहिए, अभी तक करिश्‍मा कपूर या किसी अन्‍य लड़की ने सार्वजनिक तौर पर बयान नहीं दिया। तुम को भी सलमान खान की तरह बयान देकर प्रमाण देना होगा। अभी तक मामला ठंडे बस्‍ते में है, हो सकता है धूम 3 की सफलता के बाद कुछ हो पाए। वरना नरेगा योजना के तहत मिलने वाला कार्य भी बंद हो जाएगा। बहल व सिप्‍पी साहेब अब और कितनी फिल्‍में बनाएंगे, दोस्‍ती का कर्ज चुकाने के लिए। 

सलमान खान के बयान के बाद कंगना राणावत ने भी पासा फेंक दिया। कंगना राणावत ने कहा, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता अगर उसका जीवन साथी किसी अन्‍य महिला के साथ हमबिस्‍तर होता है। कंगना राणावत के बयान के बाद सलमान खान के कान खडे हो चुके हैं। सुना है कि बिग बॉस में बिजी होने के कारण सोहेल खान को जिम्‍मेदारी सौंपी है कि पता करो कि कंगना का बयान सही है या केवल मशहूरी स्‍टंट है।

अगर बयान सही है तो कंडीशन एप्‍ली वाले स्‍टार के बारे में पूछ लेना, कहीं ऐसा न हो। सन्‍नी लियोन के पति जैसा पति भी चाहती हो, जिसको उसके काम से परेशानी नहीं है। अब देखना है कि सलमान खान के संकेत कब हकीकत में बदलते हैं। यह तो पक्‍का है कि अब सलमान खान घर बसाने के करीब हैं।

सलमान खान तो शादी के बारे में विचार भी न करते, लेकिन लोग दुखी करना बंद नहीं करते। अभी कुछ दिन पहले करीना कपूर ने कटरीना कैफ को भाभी कह दिया। यहां तक कि उसके साथ समलैंगिक रिश्‍ते बनाने तक की ख्‍वाहिश प्रकट कर दी। सुनने में आया है कि सलमान खान को भी बुरा लग रहा है। उधर, आजकल पड़ोसी बब्‍बू मान का गीत बजाते रहते हैं कि मित्रां दी छत्‍तरी तो उड़ गई बेचारा सलमान खान बड़ी मुश्‍किल में है। कब तक लड़कियों को चरित्र प्रमाण पत्र बांटते रहेंगे। इस बीच नवोदित अभिनेत्री एल्ली एवराम का कहना है कि वह बॉलीवुड के स्टार सलमान खान के शादी के प्रस्ताव को गंभीरता से नहीं लेगी। सलमान रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' की मेजबानी के दौरान मजाक में कई बार एल्ली से फ्लर्ट करते हुए नजर आए।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

महात्मा गांधी के एक श्लोक ''अहिंसा परमो धर्म'' ने देश नपुंसक बना दिया!

सदन में जो हुआ, उसे रमेश बिधूड़ी के बिगड़े बोल तक सीमित न करें

हैप्पी अभिनंदन में महफूज अली

..जब भागा दौड़ी में की शादी

सवारी अपने सामान की खुद जिम्मेदार

भारत की सबसे बड़ी दुश्मन

हैप्पी अभिनंदन में संजय भास्कर