11 जनवरी को भिड़ेंगे दो दिग्‍गज

-: वाईआरएन सर्विस :-
अगस्‍त, नवम्‍बर, दिसम्‍बर बॉलीवुड के लिए बेहद सुखद रहा है अन्‍य महीनों की बजाय। जनवरी की शुरूआत में फिल्‍म निर्माता मेगाबजट फिल्‍मों को रिलीज करने से डरते हैं, क्‍यूंकि जरवरी में रिलीज हुई ज्‍यादातर फिल्‍मों को निराशा ही मिली है। मगर इस बार जनवरी में छोटे बजट और बड़े बजट की दोनों फिल्‍में रिलीज होने जा रही हैं, जिनसे उम्‍मीद करना बेईमानी नहीं होगी, क्‍यूंकि इस बार जनवरी महीने में विशाल भारद्वाज, कमल हसन, अब्‍बास मस्‍तान, सुधीर मिश्रा जैसे दिग्‍गज अपनी फिल्‍मों को रिलीज कर रहे हैं।

जनवरी में बॉलीवुड 'टेबल नम्‍बर 21' और 'राजधानी एक्‍सप्रेस' से 4 जनवरी को खिड़की पर दस्‍तक देगा। 'टेबल नम्‍बर 21' में राजीव खंडेलवाल और परेश रावल हैं, जिनसे अच्‍छी फिल्‍म की उम्‍मीद की जा सकती है। वहीं 'राजधानी एक्‍सप्रेस' से खिड़की के प्‍लेटफार्म पर टेनिस स्‍टार लिएंडर पेस उतर रहे हैं, उनके साथ जिम्‍मी शेरगिल जैसा सितारा है।

जबकि 11 जनवरी को विशाल भारद्वाज की 'मटरू की बिजली का मंडोला' रिलीज हो रही है। विशाल को बॉलीवुड में लीक से हटकर फिल्‍में बनाने के लिए जाना जाता है। उनकी इस फिल्‍म में इमरान ख़ान, अनुष्‍का शर्मा एवं पंकज कपूर मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्‍म का मुकाबला कमल हसन की विश्‍वस्‍वरूप से होगा, क्‍यूंकि कमल हसन ने इस फिल्‍म को रिलीज करने की तारीख़ 11 जनवरी घोषित की है। इस फिल्‍म के प्रोमो तो बहुत पहले रिलीज कर दिए गए थे, लेकिन इस की रिलीज डेट को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई थी। कमल हसन एक उम्‍दा अभिनेता हैं, और वो अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर की फिल्‍में बनाने के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्‍म मेगाबजट होती है, और विश्‍वस्‍वरूप भी कुछ इस तरह की है। इस हफ्ते बॉक्‍स ऑफिस पर दो दिग्‍गजों की टक्‍कर कहा जा रहा है।

18 जनवरी को सुधीर मिश्रा की इंकार रिलीज होगी, जिसमें अर्जुन रामपाल एवं चित्ररंगदा सिंह मुख्‍य भूमिका निभाते नजर आएंगे। सुधीर मिश्रा की यह फिल्‍म यौन उत्पीड़न पर आधारित है। फिल्‍म में सेक्‍स का मसाला एवं ठोस कहानी फिल्‍म की तरफ दर्शकों को खींचती है। जिसका ताजा उदाहरण विद्या बालन की द डर्टी पिक्‍चर फिल्‍म है।

जनवरी के अंत में 25 जनवरी को अब्‍बास मस्‍तान रेस 2 लेकर खिड़की पर दस्‍तक देंगे, जो पिछले साल इस महीने के पहले हफ्ते प्‍लेयर्स को लेकर आए थे, मगर प्‍लेयर्स खिड़की पर कोई खेल नहीं दिखा सके। अब्‍बास मस्‍तान की जनरवरी में रिलीज हुई फिल्‍मों में केवल खिलाड़ी हिट रही है। पहले अब्‍बास मस्‍तान रेस 2 को जनवरी के पहले हफ्ते रिलीज करने वाले थे, लेकिन बाद में सीधा महीने के अंतिम सप्‍ताह में जाना पसंद किया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

महात्मा गांधी के एक श्लोक ''अहिंसा परमो धर्म'' ने देश नपुंसक बना दिया!

सदन में जो हुआ, उसे रमेश बिधूड़ी के बिगड़े बोल तक सीमित न करें

हैप्पी अभिनंदन में महफूज अली

..जब भागा दौड़ी में की शादी

सवारी अपने सामान की खुद जिम्मेदार

भारत की सबसे बड़ी दुश्मन

हैप्पी अभिनंदन में संजय भास्कर