जोश में नजर आए 'नरेंद्र मोदी'

-: वाईआरएन सर्विस :-

गुजरात विधान सभा चुनावों में तीसरी बार जीत का परचम लहराने के लिए संघर्षरत गुजरात के मुख्‍यमंत्री नरेंद्र मोदी आज दूसरे चरण के मतदान दौर में अपना मत देने के बाद 'जोश' में नजर आए। नरेंद्र मोदी ने आज सुबह करीबन पौने दस बजे राणिप स्‍थित एक स्‍कूल में स्‍थापित इलेक्‍शन बूथ पर अपनी वोट डाली।

वोट करने के बाद नरेंद्र मोदी पूरे जोश ए खरोश में नजर आए। उनके चेहरे पर जोश देखने लायक था। वो बूथ से अपनी गाड़ी तक विक्‍ट्री चिन्‍ह दिखाते हुए आए। उन्‍होंने कहा, 'संतोष है कि गुजरात के में चुनाव शांति पूर्ण संपन्‍न हो रहे हैं, एवं लोग अपनी जिम्‍मेदारी समझते हुए इलेक्‍शन बूथों पर पहुंचकर, अपने मत अधिकार का इस्‍तेमाल कर रहे हैं'।

पूरे आत्‍मविश्‍वास के साथ नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा फिर से सत्‍ता सम्‍हालेगी, क्‍यूंकि भाजपा ने जो विकास की गाथा गुजरात में लिखी है, वो भाजपा को फिर से विजय बनाने में अहम रोल अदा करेगी। गौरतलब है कि आज नरेंद्र मोदी समेत 820 उम्‍मीदवारों की किस्‍मत ईवीएम मशीनों में बंद होने वाली है। अभी तक करीबन 60 फीसदी मतदान हो चुका है। नरेंद्र मोदी मणिनगर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, जिनका मुकाबला निलंबित आईपीएस अफसर संजीव भट्ट की पत्नी श्वेता भट्ट से है, जिसको कांग्रेस ने टिकट दिया है। इस सीट पर कांग्रेस को जीजीपी का समर्थन मिला हुआ है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

महात्मा गांधी के एक श्लोक ''अहिंसा परमो धर्म'' ने देश नपुंसक बना दिया!

सदन में जो हुआ, उसे रमेश बिधूड़ी के बिगड़े बोल तक सीमित न करें

हैप्पी अभिनंदन में महफूज अली

..जब भागा दौड़ी में की शादी

सवारी अपने सामान की खुद जिम्मेदार

भारत की सबसे बड़ी दुश्मन

हैप्पी अभिनंदन में संजय भास्कर